UttarakhandDIPR

सीएम जयराम ठाकुर ने दी कंगना रणौत को सुुरक्षा बल

सीएम जयराम ठाकुर ने दी कंगना रणौत को सुुरक्षा बल

    हिमाचल:  राज्य सरकार के आदेशों के बाद बालीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की सुरक्षा बढ़ा दी जाने कि खबर मिली है । वहीं सोमवार को कंगना के घर पहुंचकर मेडिकल टीम ने भी उनके स्वास्थ्य की जांच के साथ.-साथ उनका कोविड टेस्ट किया है। स्वास्थ्य विभाग ने कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली और पीए का भी कोविड टेस्ट किया है।कोविड टेस्ट की रिपोर्ट मंगलवार को आएगी। बता दें कि अभिनेत्री कंगना रणौत मार्च माह से ही मनाली के सिमसा में बनाए गए अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में भी सबसे पहले कंगना ने ही जहां सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद करते हुए इसे हत्या करार दिया था और सरकार से इस मामले की जांच करने की मांग की थी।

अब कंगना को शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता द्वारा मुंबई न लौटने की धमकी देने के मामले के बाद एक बार फिर कंगना चर्चाओं में आ गई हैं और इस मामले में कई राजनीतिक पार्टियां भी कंगना के समर्थन में उतर आई हैं।  सीएम जयराम ठाकुर ने भी जहां कंगना को पुलिस सुरक्षा प्रदान करने की बात कही हैए वहीं सोमवार को उनके घर पर पुलिस जवानों को भी तैनात कर दिया गया है।

उधरए केंद्र सरकार द्वारा कंगना को वाई.स्तर की सुरक्षा उपलब्ध करवाने की भी बात कही गई है। उधरए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने भी कंगना को पुलिस सुरक्षा देने की खबर मिली है।कल मनाली से मुंबई रवाना होंगी कंगना अभिनेत्री कंगना रनौत नौ सितंबर को मनाली से मुंबई के लिए रवाना होंगी। कंगना ने सोशली मीडिया में जहां इसकी जानकारी अपने दोस्तों व प्रशंसकों के साथ शेयर की है   बताया जा रहा है कि कंगना भुंतर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए फ्लाइट लेंगी वहीं दिल्ली से मुंबई रवाना होंगी।

Leave a Reply