UttarakhandDIPR

फिर से सीएम चेहरा घोषित करने की मांग

फिर से सीएम चेहरा घोषित करने की मांग

हल्द्वानी:  विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के अंदर नेतृत्व को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधानसभा चुनाव से पहले चेहरा घोषित करने की मांग आलाकमान से की है। हरीश रावत का कहना है कि उत्तराखंड की जनता और कांग्रेस हित के लिए ये जरूरी है कि विधानसभा चुनाव किसी के चेहरे पर लड़ा जाए। इससे पार्टी की नीति और नीयत भी स्पष्ट हो जाएगी।

हरीश रावत ने कहा कि चेहरा घोषित करने से पार्टी को भाजपा के खिलाफ मजबूती मिलेगी। हरीश रावत ने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर दबी जुबान में हमला किया। उन्होंने कहा जिसका मन नेतृत्व पर चुनाव ना लड़ने का है उसके लिए आलाकमान आगे फैसला करेगा।

बता दें कि हरीश रावत उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की लगातार पैरवी कर रहे हैं। उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर अभी से राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं

। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार पार्टी से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किसी नेता को सेनापति घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply