UttarakhandDIPR

परिवहन निगम को बचाने के लिये कर्मचारी करें मेहनत

परिवहन निगम को बचाने के लिये कर्मचारी करें मेहनत

हल्द्वानी:  उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन कुमाऊं मंडल की बैठक आज शुक्रवार को यूनियन के कैंप कार्यालय हल्द्वानी बस स्टेशन पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय अध्यक्ष कमल पपनै और संचालन क्षेत्रीय अध्यक्ष एल डी पालीवाल ने किया। बैठक में कु माऊं मंडल के काशीपुर, रुद्रपुर, रामनगर, भवाली, अल्मोड़ा, रानीखेत, काठगोदाम, हलद्वानी डिपो के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में संगठन की डिपो वाइज समीक्षा की गई और संगठन की मजबूती और सदस्यता बढ़ाने पर जोर दिया गया। साथ ही कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर व अन्य मुददों पर भी चर्चा की गई। प्रदेश महामंत्री अशोक चैधरी ने कहा कि वेतन संबंधी मामले में हाईकोर्ट में का फैसला लगातार कर्मचारियों के पक्ष में आ रहा है। साथ ही उत्तर प्रदेश से परिसम्पत्ति बटवारे में भी उत्तराखंड परिवहन निगम को जल्द ही एक किस्त मिलने की उम्मीद है। कहा कि कोरोना संकट में आय में कमी आने पर परिचालकों को दोषी बनाकर आरोप पत्र न दिया जाय।

बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष कमल पपनै, प्रांतीय महामंत्री अशोक चैधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष एलडी पालीवाल, केपी सिंह, जितेंद्र कुमार, बलदेव सिंह, प्रदीप शर्मा, जलील अहमद, ओमप्रकाश, आनंद बिष्ट, रंजीत राणा, गुरुवेल सिंह, सतनाम सिंह, जमील खां, कैलाश कांडपाल, संदीप बिष्ट, लक्ष्मण अधिकारी, जमालुद्दीन, इकबाल अहमद, अख्तर चैधरी, नरेश पाल, संदीप गौतम, ब्रजेश सिंह, हेमंत गडिया, अनिल ठाकुर, मो. आफताब, राजवीर सिंह, अफसर अंसारी, मो. इमरान, मुकेश शर्मा, रजनीश कुमार, संजीव अग्रवाल, सुरेन्द्र लाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply