UttarakhandDIPR

इंदिरा हृदयेश ने भाजपा नेताओं को दी मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी

इंदिरा हृदयेश ने भाजपा नेताओं को दी मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी

हल्द्वानी:  पिछले कई दिनों से नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैलाई जा रही थी। जिसको लेकर इंदिरा हृदयेश ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वह कांग्रेस की सीनियर लीडर हैं और कांग्रेस में महत्वपूर्ण पद पर बैठी हुई हैं।

महत्वपूर्ण पद छोड़कर कोई भी व्यक्ति संवैधानिक पद पर नहीं जाता है। साथ ही इंदिरा हृदयेश ने अफवाह फैलाने वाले भाजपा नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर किसी ने अफवाह फैलाई तो उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगी।

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि उनकी बीजेपी के किसी नेता से कोई बात नहीं हुई है। सिर्फ बीजेपी के कुछ लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग इंदिरा हृदयेश से घबराएं हुए हैं और इस तरह के झूठी अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों से प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा को बल दिया जा रहा था। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि जो भी बीजेपी के नेता इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं, उनके खिलाफ वो मुकदमा दर्ज कराएंगी।

Leave a Reply