UttarakhandDIPR

दो युवक गुटों में विवाद के बाद चाकूबाजी की वारदात में एक की मौत

दो युवक गुटों में विवाद के बाद चाकूबाजी की वारदात में एक की मौत

रुड़की: पिरान कलियर क्षेत्र  में दो युवकों के गुटों में  विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। दोनों गुटों में विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी होने लगी। चाकूबाजी की घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कोे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते देर शाम पिरान कलियर में दरगाह क्षेत्र के दक्षिण की तरफ दो युवकों के गुट आपस मे किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे। देखते ही देखते दोनों गुटों में विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, चाकू से हुए हमले में कासिफ निवासी पिरान कलियर गंभीर रूप सं घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई, पुलिस ने घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पिरान कलियर थाने के एसएसआई आमिर खान ने बताया कि शव को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।