UttarakhandDIPR

किसानों की बात न सुनने पर परियोजना का काम रूकवाने की चेतावनी

किसानों की बात न सुनने पर परियोजना का काम रूकवाने की चेतावनी

देहरादून:  ब्यासी बांध परियोजना के किसानों की समस्या पंाच दिन के भीतर नहीं सुने जाने पर परियोजना के कार्यों को बंद करने की चेतावनी प्रभावितों ने दी है।आज यूजेविएनएल कार्यालय में धरने के दौरान दौलत कुंवर ने कहा कि 09 जनवरी को पत्र के माध्यम से निवेदन किया था कि 10 दिन के अन्दर अन्दर किसानों की 17 सूत्रीय मांगों के लिए वार्ता करें लेकिन उनकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया गा। कहा कि यदि विभाग द्वारा 05 दिन के भीतर

किसानोंध्प्रभावितों की बात सुनने के लिए एक बैठक आयोजित नहीं की जाती है तो परियोजना क्षेत्र में चल रहे सारे कार्यों को रूकवाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।इसके साथ ही चेतावनी दी है कि इस दौरान आंदोलनकारियों के साथ कोई भी अप्रिय घटना घटित होती है तो उसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासनध्प्रशासन की होगी। 02 प्रतिशत सीएसआर फण्ड जो परियोजना से पीड़ित है। उनको दिया जाए।

इस अवसर पर दौलत कुंवर दौलत कुंवर प्रदेश संयोजक, स्वराज चैहान प्रदेश सह संयोजक, अमीरचन्द प्रदेश सचिव, अयूब हसन प्रदेश अध्यक्ष मुस्लिम समाज भाईचारा समिति, लक्ष्मी शर्मा प्रभारी गढ़वाल मण्डल, जगत कुंवर महासचिव चकराता विधानसभा, दौलत सिंह, धनीराम, कुमपाल सिंह, विपिन कुमार, विरेन्द्र, रामपाल, प्रताप सिंह, ज्ञान सिंह, राजपाल सिंह, प्रेम सिंह, सरदार सिंह, रविन्द्र, गजेन्द्र, नरेश, कपिल, श्यामलाल, जनक सिंह, अमीरचन्द, महन्तराम, जयपाल सिंह, कन्हैया सिंह, सन्तराम, राजेन्द्र, शूरवीर सिंह, बबलू, कीड़ू, भूपाल सिंह, यशपाल सिंह, उदय सिंह, रमेश, साजन, जगदीश, राकेश, बाबूलाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply