UttarakhandDIPR

साधुराम इंटर कॉलेज को आदर्श स्कूल बनाने का प्रयास करेंगे

साधुराम इंटर कॉलेज को आदर्श स्कूल बनाने का प्रयास करेंगे

देहरादून: मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन जैन के निर्देशानुसार प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन ने आज वार्ड नंबर 43 द्रोणपूरी में स्थित साधुराम इंटर कॉलेज में वहां के अध्यापकों से मुलाकात की ओर करोना महामारी के बाद शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों को पढ़ाई का महत्व बताया। सभी अध्यापकों से स्कूल की परिस्थितियों के बारे में जाना जिससे उन्हें लगा कि इस स्कूल को डेवलप किया जा सकता है।

इसके लिए उन्होंने क्षेत्रीय पार्षद रजनी देवी से भी आग्रह किया कि अगर हम लोग मिलकर कार्य करेंगे तो इस स्कूल को हम एक आदर्श स्कूल बना सकते हैं इसके लिए सबको मिलजुल कर काम करना होगा।

शिक्षकों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही हम स्कूल को स्मार्ट स्कूल बनाने के लिए प्रयास करेंगे और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन जैन से जो भी बन सकेगा उसके लिए हम प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद रजनी देवी ने प्रदेश अध्यक्ष मधु जैन का धन्यवाद किया और कहा कि हमें बहुत अच्छा लगा कि आप हमारे बीच आए और सबसे बड़ी बात यह है कि आपने स्कूल के बच्चों से मुलाकात की वहां पर शिक्षा दे रहे अध्यापकों से मुलाकात की जिनसे इन सबका और मनोबल बढ़ेगा और हम सब लोग मिलकर इस कार्य मे बढ़चढ़ कर सहयोग करेंगे। इस मौके पर समाजसेवी सोनू, बाबू राम, क्षेत्रीय पार्षद रजनी देवी, रोमा स्कूल के अध्यापक ओमपाल सिंह, बेलन सिंह रावत आदि लोग रहे।

Leave a Reply