UttarakhandDIPR

चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार

चोरी का खुलासा, एक गिरफ्तार

 देहरादून:  डालनवाला क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित एक आफिस में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने मात्र कुछ घंटो में ही चोर को चोरी किये गये माल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते वीरवार को संजय अग्रवाल पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार अग्रवाल निवासी प्रीतम रोड द्वारा थाना डालनवाला मेें तहरीर देकर बताया गया कि अज्ञात चोरों द्वारा उनके आफिस में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया कि उनके क्लोवर ऑर्गेनिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ऑफिस सर्कुलर रोड में घुसकर चोरों द्वारा दो लैपटॉप एचपी, एक डिजिटल एसएलआर कैमरा व बाथरूम की फिटिंग टौंटियां चोरी कर ली गयी है।

मामले में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को इस बीच सूचना मिली कि उक्त चोरी में शामिल चोर तिब्बती मार्केट के समीप देखा गया है तथा वह कहीं बाहर भागने की फिराक में है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान से उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में उक्त चोरी की घटना कबूल करते हुए उसने अपना नाम वीरू साहनी पुत्र राजगीर साहनी निवासी बिहार हाल आजाद कालोनी गोविंदगढ़ बताया।

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चुराये गये 2एचपी लैपटॉप, एक कैनन डीएसएलआर कैमरा, एक लेंस कैनन, एक बैटरी चार्जर मय चार्जिंग लीड बरामद किया गया। पुलिस ने उसे सम्बन्धित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है।

Leave a Reply