UttarakhandDIPR

सैनिक फार्म में क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप

सैनिक फार्म में क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप

8 दिन से लापता था शख्स

रुद्रपुर:  पंतनगर थाना क्षेत्र के पत्थर चट्टा स्थित सैनिक फार्म अमरूद के बाग में एक क्षत विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान जगत सिंह निवासी संजय नगर बिन्दुखत्ता लालकुआ के रूप में हुई है। शख्स 27 दिसंबर से गायब चल रहा था। जिसकी गुमशुदगी लालकुआं कोतवाली में दर्ज है।

सीओ अमित कुमार ने बताया कि जगत सिंह की गुमशुदगी लालकुआं कोतवाली में 27 दिसंबर को दर्ज की गई थी। तब से लेकर परिजन और लालकुंआ कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

आज सुबह जब फार्म में काम करने वाले मजदूर नदी किनारे शौच को गया, तो झाड़ियों में उसे एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। क्षत-विक्षत शव को देखकर उसकी चीख निकल गई।

आनन फानन में मजदूर ने मामले की जानकारी सैनिक फार्म प्रशासन और पुलिस को दी। घटना की सूचना पर थाना पंतनगर टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीओ सिटी अमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और थाना पुलिस को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

सीओ अमित कुमार ने बताया मृतक के जेब से मिले बिजली के बिल के आधार पर उसकी पहचान लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के संजय नगर निवासी जगत सिंह के रूप में हुई है।

प्रथम दृष्या शव को जानवरों द्वारा नोंचा गया प्रतीत हो रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग सकेगा।

Leave a Reply