UttarakhandDIPR

युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार का फूंका पुतला

युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार का फूंका पुतला

-सरकार किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बनाना चाहतीः यश

विकासनगर:  युवा कांग्रेस ने बाबुगढ़ चुँगी पर भाजपा सरकार द्वारा किसानों पर थौपे जा रहे काले कानून के विरोध मं केंद्र की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया गया ओर जमकर नारेबाजी की गई।

इस मौके पर अध्यक्ष यश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार जबरदस्ती किसानों पर काला कानून थोपना चाह रही है। चंद पूंजीपतियो को लाभ पहुँचाने के लिए किसानों के अधिकारो का हनन कर रही है। भाजपा सरकार काला कानून लाकर किसानों को पूंजीपतियो का गुलाम बनाना चाह रही है, मगर देश का किसान अब जाग चुका है वह समझ चुका है कि भाजपा कि करनी ओर कथनी में बहुत पफर्क है। वह पूरे देश को ही पूंजीपतियो के हाथो में बेच देने पर उतारू है। कहा देश का किसान अपने घरबार को छोड़ दिल्ली में इस काले कानून के विरोध मे भूखा प्यासा पड़ा है, मगर सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। चेतावनी दी अगर जलद ही सरकार ने किसानों की बात नहीं मानी तो यूवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।

पुतला फूंकने वालों में सुंदर सिंह चैहान, विशाल आरीपफ, अकरम, मोहित राठौड़, विनोद, अशवनी, पफातिमा, सुनैना, साक्षी, रजिया, मीना साहिबा, प्रशांत, साकिब, साविर, रूचिन, दिनेश, समीर, तोययब आदि शामिल थे।

Leave a Reply