UttarakhandDIPR

पाले में फिसली दो कारें, पांच लोग घायल

पाले में फिसली दो कारें, पांच लोग घायल

देहरादून:  बुधवार को मसूरी-कैंपटी रोड पर इंदिरा कॉलोनी के पास पाले में फिसलकर दो कार अनियंत्रित होकर दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। जिनको स्थानीय लोगों की मदद से मसूरी सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया।

बताया जा रहा है कि सुबह के समय दोनों कारें मसूरी से कैंपटी फॉल की ओर जा रही थी। वहीं मसूरी- कैंपटी फॉल रोड पर इंदिरा कॉलोनी के पास पाले में फिसलकर दोनों कारें दूसरी सड़क पर जा गिरी। गनीमत रही कि दूसरी सड़क में पैराफिट पर एक कार फंस गई, जिसके ऊपर दूसरी कार आकर गिर गई।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि मसूरी में भारी सर्दी होने के कारण मसूरी कैंपटी रोड के 2 किलोमीटर के हिस्से में सड़क पर पाला जमा रहता है, जो आए दिन हादसे का सबब बना हुआ है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि हर साल मसूरी में ज्यादा सर्दी पड़ने पर मसूरी कैंपटी मार्ग पर सड़क पर पाला जम जाता है। जिससे कई बार पहले भी दुर्घटनाएं सामने आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा सड़क पर सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम करने चाहिए। हादसों को रोकने के लिए मार्ग पर चूने का छिड़काव कर सुरक्षा के बोर्ड लगाये जाने चाहिये। जिससे हादसों पर ब्रेक लग सकें।

एसडीएम मनीष कुमार ने कहा कि उनके द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग और नगर पालिका प्रशासन को सड़क पर सुरक्षा और चूने के साथ बजरी डालने के निर्देश दे दिये गए हैं। वही पाला गिरने वाली जगह पर पुलिस बल तैनात करने के निर्देश दिये गए हैं।

Leave a Reply